हरिद्वार, लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर शुगर मिल के जीएम से 1 करोड़ कि रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

0
20

हरिद्वार, छोटी मोटी चोरी और लूटपाट करने वाले भी अब बड़े कारनामे करने मे लगे हुए है अक्सर देखा गया है कि कुछ लोग बड़े गैंगस्टर का नाम लेकर अच्छे खासे पैसे वालों से मोटी रकम ऐंठने का प्रयास करते हैं वही इसको लेकर पुलिस भी लगातार सतर्क है ऐसा ही मामला लक्सर के आरबीएनएस शुगर मिल से समाने आया है जहां शुगर मिल के जीएम से मिल के कर्मचारी ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर एक करोड की रंगदारी मांगी वहीं पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी गिरफ्तार कर लिया

मिलि जानकारी अनुसार लक्सर में स्थित आरबीएनएस शुगर मिल के जीएम से गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के नाम पर एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाला और कोई नहीं बल्कि शुगर मिल का कर्मचारी निकला। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर ने बताया कि सात जुलाई को लक्सर स्थित आरबीएनएस शुगर मिल के जीएम एसपी सिंह को पत्र भेजकर एक करोड़ की रंगदारी मांगने और रकम नहीं देने पर उनकी व उनके स्वजन की हत्या की धमकी देने का मामला सामने आया था।

एसएसपी अजय सिंह के निर्देश पर जीएम की तहरीर पर अज्ञात के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कर पुलिस, मामले की जांच में जुटी थी। जांच में मिले सुरागों की मदद से पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपित लोकेश शर्मा निवासी मेन बाज़ार लक्सर को गिरफ़्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपित लोकेश शर्मा 2019 में शुगर मिल से रिटायर होने के बाद चार साल से एक्सटेंशन पर नौकरी कर रहा था। अब समय अवधि पूरी होने पर उसने एक बार फिर एक्सटेंशन बढ़ाने के लिए अनुरोध किया था। लेकिन जीएम एसपी सिंह ने एक्सटेंशन नहीं बढ़ाया। इससे नाराज होकर उसने जीएम को धमकी भरा पत्र भेजकर एक करोड़ की रंगदारी मांग ली। पुलिस ने आरोपित कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को कोर्ट में पेश किया जा रहा है। पुलिस टीम में सीओ मनोज ठाकुर, कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह और एसएसआइ अंकुर शर्मा व कांस्टेबल प्रभाकर थपलियाल शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here