हरिद्वार, विष्णु लोक कॉलोनी में भाजपा और कांग्रेस में जमकर चले लात घूसे

0
37

हरिद्वार, विजय पंडित) रानीपुर कोतवाली क्षेत्र विष्णु लोक कालोनी मे उस वक्त हंगमा हो गया जब भाजपा और कांग्रेस के लोग आपस मे भीड़ गए जिसके बाद देखते ही देखते मुंह की लड़ाई लात घुसे तक जा पहुंची वही दोनों पार्टी समर्थकों ने एक दूसरे को पर गंभीर आरोप लगाए यह मामला कोतवाली तक जा पहुंचा जहां पर भी दोनों पार्टियों के लोग शांत नहीं बैठे जिसके बाद पुलिस ने दोनो लोगों खिलाफ क्रॉस केस में एफआईआर दर्ज कर दी वही तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है

मिली जानकारी अनुसार रानीपुर कोतवाली क्षेत्र विष्णु लोक कॉलोनी में भाजपा कांग्रेस समर्थक आपस में मारपीट करने लगे जिसकी सूचना मिलते ही मौके पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया मामला 21 अक्टूबर की रात का है जब भाजपा के समर्थकअरविंद सुरेश पाल का आरोप है कि कांग्रेसी विशाल, देव दिलनवाज, इमरान किसी से सरेराह झगड़ रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने आकर मामला शांत करा दिया लेकिन फिर बाद में विवाद कर रहे लोगों ने उनकी पत्नी और बुआ को भी गंदी गंदी गाली देनी शुरू कर दी जिसका विरोध करने पर कांग्रेश समर्थकों ने धार धार धार सेवार कर उसे घायल कर दिया और फरार हो गए। शुक्रवार को स्थानीय पार्षद हितेश को साथ लेकर वह कोतवाली में तहरीर देने पहुंचा। पुलिस से शिकायत करने से गुस्साए विशाल सेठ्ठी, देव, इशरार, इमरान, दिलावर, विशाल, सुरेंद्र ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर पार्षद के घर पहुंचकर उसके पिता महक सिंह को बुरी तरह पीटा। आरोप है कि असलहों से लैस विशाल ने उसके पिता के सिर पर बट से कई वार किए। बट से पिता पर हमला करने के बाद आरोपी फरार हो गए।

वहीं कांग्रेसी पक्ष की ममता पत्नी सुरेंद्र ने आरोप लगाया कि हरेंद्र ,बॉबी, मांगा, राकेश महक सिंह, हितेश, अरविंद एवं अरविंद की पत्नी ने उसकी बेटी को पीटा और गाली गलौज करते हुए उसके घर घुस आए। आरोप है कि उसे एवं उसके पति को भी बुरी तरह पीटा गया। देर शाम दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए कोतवाली पहुंच गए। एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग करने लगे गए। कई घंटों तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने एक पक्ष के पार्षद हितेश, अरविंद और दूसरे पक्ष की ममता की तरफ से प्रभावी धाराओं में मुकदमें दर्ज कर लिए। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिह राणा ने बताया कि एक पक्ष के इमरान, विशाल और दूसरे पक्ष के मांगा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here