हरिद्वार, स्मैक के साथ दंपती समेत चार गिरफ्तार

0
25

हरिद्वार, ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने लाखों की स्मैक के साथ दंपति सहित चार को किया गिरफ्तार वही आरोपियों के कब्जे से 308 ग्राम स्मैक बरामद हुईं है इस दौरान आरोपियों के पास से गाड़ी भी जप्त की गई

मिली जानकारी अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि देवभूमि नशा मुक्ति अभियान के तहत नशा तस्करी को रोकने के लिए विभिन्न टीमें गठित की गई हैं। साथ ही सभी थाना प्रभारियों को भी नशा तस्करी रोकने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए हुए हैं।

इसी संबंध में बृहस्पतिवार की देर रात ज्वालापुर पुलिस और एएनटीएफ सहित संयुक्त टीम चेकिंग कर रही थी। तभी सूचना मिली कि सुभाष नगर क्षेत्र में भारी मात्रा में कुछ लोग स्मैक की तस्करी कर रहे हैं। इसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर छापा मारा, जहां से एक महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के कब्जे से 308 ग्राम स्मैक और एक कार के अलावा हजारों रुपये की नगदी बरामद हुई।
आरोपी रईस उर्फ गोलू निवासी लादपुर खुर्द लक्सर, शहजाद उर्फ गड्डी निवासी जबरदस्तपुर रुड़की, अभिषेक राजपूत निवासी ग्राम स्याहू थाना चांदपुर जिला बिजनौर हाल पता चोर गली सुभाष नगर और उसकी पत्नी मीनू रानी को गिरफ्तार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here