हरिद्वार, 100और 200के नकली नोटो के साथ आरोपी गिरफ्तार घर मे छाप रहा था नोट

0
106

हरिद्वार, नकली नोटों क काम एक बार फिर से शुरू हो गया है पहले आरोपी नक़ली नोट 500, 1000के लेकर बाजार मे चलते थे लेकीन प्रधानमंत्री मोदी ने सभी नोटों को बंद कर दिया है वही आज हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र में 100, 200के नकली नोट के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है आरोपी घर पर ही नकली नोट छाप रहा था जिसके पास से पुलिस ने 29800 के नकली नोट पकड़े

मिली जानकारी अनुसार।सिडकुल क्षेत्र के ब्रह्मपुरी में दुकानदार से एक व्यक्ति सामान लेने पहुंचा जिसके बाद सामान लेने पर आरोपी ने दुकानदार को 100 और 200 के नोट दिए वही दुकानदार को शक हुआ और उसने संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ लिया। और जमकर उसकी पिटाई की मौके पर पहुंचीं पुलिस ने आरोपी को हिरासत मे लिया इंस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि आरोपित ने अपना नाम नरेश कुमार सैनी निवासी ग्राम खलीलपुर थाना स्योहारा जनपद बिजनौर बताया।

ज्वालापुर के धीरवाली क्षेत्र में रहता है। उसको साथ लेकर किराये के मकान में तलाशी लेने पर 100 और 200 रुपये के नकली नोट बरामद हुए। यह कुल रकम 29 हजार 800 रुपये की है। कमरे से नोट बनाने वाली डाय और प्रिंटर भी मिला है। उससे और पूछताछ की जा रही है। ताकि उसके साथियों या गिरोह के बारे में पता लगाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here