RRB-NTPC परीक्षा में धांधली को लेकर आक्रोशित छात्रों का गुस्सा ट्रेन मे आग जानी

0
71

हरिद्वार,आज जहाँ सारा देश गणतंत्रदिवस पर हर कोई जश्न और देश भक्ति गीत गा रहा था वही बिहार में रेलवे भर्ती बोर्ड की एनटीपीसी परीक्षा में धांधली के विरोध में छात्र बहुत ज्यादा उग्र हो गए। तीसरे दिन के विरोध प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने गया में आज ट्रेन में आग लगा दी। इस घटना पर गया के SSP आदित्य कुमार ने कहा छात्र किसी के बहकावे में न आएं। सरकारी संपत्ति को नुकसान न पहुंचाएं। रेलवे ने एक कमेटी का गठन किया है जो जांच करेगी। कुछ छात्रों की पहचान हुई है। कार्रवाई जारी है। एसएसपी आदित्य कुमार ने दावा करते हुए कहा कि स्थिति अब नियंत्रण में है।

मिली जानकारी अनुसार RRB-NTPC परीक्षा में धांधली को लेकर आक्रोशित छात्रों का गुस्सा रेलवे स्टेशन और ट्रेनों पर निकल रहा है। गया में बुधवार को कुछ घंटों के अंतराल पर दो बार ट्रेन की बोगियों में आग लगा दी गई। पहले एक बोगी में आग लगाई गई, कुछ घंटे बाद तीन और बोगियों को आग के हवाले कर दिया गया। श्रमजीवी एक्सप्रेस पर पथराव किया गया।

छात्रों के आक्रोश को देखते हुए बुधवार को गया पटना के बीच चलने वाली 12 पैसेंजर ट्रेनों सहित कुल 14 ट्रेनों का परिचालन रद्द कर दिया है। कुछ ट्रेनों को अलग अलग स्टेशनों पर घंटों रोके रखा गया।

गया से पटना के बीच चलने वाली 03353 पटना-गया पैसेंजर, 03275 पटना-गया पैसेंजर, 03212 गया-गया पैसेंजर व 03338 गया-पटना पैसेंजर रद्द रही। 03270 गया-पटना पैसेंजर, 03373 पटना-गया पैसेंजर, 03264 गया-पटना पैसेंजर, 03337 पटना-गया पैसेंजर 03269 पटना-गया पैसेंजर, 03613 पटना-गया पैसेंजर 03355 कियूल-गया पैसेंजर रद्द रही। साथ ही गया-धनबाद इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन भी रद्द कर दिया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here