UKD ने 70 में से सिर्फ इतनी विधानसभा सीटों पर की उम्मीदवारों की घोषणा

0
34

हरिद्वार, विधानसभा चुनाव को लेकर 70 सीटों पर पार्टी ने प्रत्याशी घोषणा कर दी हैं वही यूकेडी ने अब तक सबसे कम प्रत्याशी मैदान मे उतारे हैं वही 14 फरवरी को मतदान होने है और युकेडी को अभी तक 51 प्रत्याशी मिले है

मिली जानकारी के अनुसार यूकेडी को 70 सीटों में से सिर्फ 51 सीटों पर उम्मीदवार मिले। पार्टी ने आखिरी दिन सिर्फ दो सीटों पर प्रत्याशी उतारे। दो सीटों पर सहयोगी दलों को समर्थन दिया। शेष सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की गई। उत्तराखंड क्रांति दल ने गुरुवार तक सिर्फ 49 सीटों पर ही प्रत्याशियों की घोषणा की थी। बाकी बची सीटों के लिए कहा जा रहा था कि अंतिम दिन प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

इसके बावजूद शुक्रवार को सिर्फ दो प्रत्याशी रानीखेत से तुला सिंह तड़ियाल और मसूरी से शकुंतला रावत के नाम की घोषणा की गई। प्रतापनगर सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी पंकज व्यास को समर्थन दिया गया। पंकज व्यास पूर्व में उक्रांद के कार्यकारी अध्यक्ष रह चुके हैं। बाद में उन्होंने उक्रांद को छोड़ दिया था।उक्रांद ने लालकुआं सीट पर सीपीआई एमएल के प्रत्याशी को समर्थन दिया। इसके अलावा शेष बची 17 सीटों पर किसी भी उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here