जालंधर के शाहकोट मे सीएम भगवत मान का रोड शो

0
35

पंजाब,( ब्यूरो चीफ परमजीत कौर )शाहकोट मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को जालंधर से आप उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए शाहकोट में प्रचार किया, जहां हजारों लोगों ने उत्साह और गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री भगवंत मान का फूलों और ‘ जिंदाबाद’ के नारों से स्वागत किया गया। मान ने कहा कि वह इस प्यार के कर्जदार हैं। यह ईश्वर की कृपा है कि उन्हें यह प्यार मिला है, अन्यथा लोग दूसरे राजनेताओं को रत्ती भर भी पसंद नहीं करते और उनसे मिलने को अपशकुन मानते है।शाहकोट में पंजाब के CM भगवंत maan ने अपनी पार्टी की हौसला अफजाई की और लोगों की तकलीफों को सुना और उनसे कहा कि हम आपकी हर जरूरत पूरी करने की कोशिश करेंगे..

भीषण गर्मी के बीच पंजाब में एक जून को वोटिंग होनी है। जैसे-जैसे मतदान का दिन निकट आ रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों के नेताओं ने अपना जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। गांव में जनसभा पेड़ के छांव में आयोजित हो रही है। सत्तू का शर्बत उम्मीदवारों व नेताओं की पसंद बन रहा है। जनसंपर्क और प्रचार अभियान के दौरान राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता व नेतागण पानी की बोतल के साथ शर्बत व ठंडई साथ लेकर चल रहे हैं।

शाहकोट मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को जालंधर से आप उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए शाहकोट में प्रचार किया, उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि वोट मांगने के लिए उन्हें कुछ बोलना ही नहीं पड़ता। उनकी सरकार का काम खुद बोलता है। आपका शून्य बिजली बिल हमारे लिए बोल रहा है। 43,000 सरकारी नौकरियां बोल रही हैं। ‘कस्सी’ और ‘रजवाहे’ में पानी बोल रहा है। बंद टोल प्लाजा और आपके राशन कार्ड हमारे लिए बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने पंजाब में 16 टोल प्लाजा बंद कर दिए जिससे पंजाबियों को रोजाना करीब 60 लाख की बचत हो रही है। वहीं शून्य बिजली बिल ने आम जनता का आर्थिक बोझ हल्का किया है।

सीएम भगवत मान ने कहा की हमारे पास 30-40 सांसद होंगे। अगली सरकार आप के समर्थन के बिना नहीं बन सकती। उन्होंने कहा कि संसद में आप के 13 सांसद होंगे तो वे हमारा फंड नहीं रोक पाएंगे। उन्होंने कहा कि हम मिलकर पंजाब को फिर से ‘सोने की चिड़ियां’ बनाने के लिए काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here