उत्तराखंड,चार को देहरादून के बाद 24 को कुमाऊं में होगी पीएम मोदी की रैली

0
49

हरिद्वार,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून में 04 दिसंबर को चुनावी रैली करने के बाद 24 दिसंबर को भी कुमाऊं मंडल में भी रैली करेंगे। हल्द्वानी या रुद्रपुर में किसी स्थान पर यह रैली हो सकती है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि मोदी की 24 दिसंबर की कुमाऊं रैली तय हो चुकी है। अब सिर्फ स्थान का चयन करना बाकी है। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आदि नेताओं के उत्तराखंड दौरे हो सकते हैं।

कौशिक ने कहा कि पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देहरादून में होने वाली रैली के निमंत्रण पत्र लोगों के घरों तक भेजे जाएंगे। ये निमंत्रण पार्टी के कार्यकर्ता स्वयं देने जाएंगे।

कोविड गाइडलाइन का रखेंगे ख्याल
कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए रैली में एहतियात बरतने के सवाल पर कौशिक ने कहा कि प्रदेश में शत प्रतिशत पहली डोज लगाई जा चुकी है और दूसरी डोज पर भी तेजी से अभियान चल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने भी इस संबंध में दिशा-निर्देश जारी किए हैं। रैली के दौरान कोविड गाइडलाइन का पूरा ख्याल रखा जाएगा।

प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलो को देखते हुए प्रधानमंत्री के मंच पर और साथ में रहने वाले नेताओं और सुरक्षाकिर्मियों की भी आरटीपीसीआर जांच की जाएगी. निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही उन्हें प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी. इसके अलावा बाहर से आने वाले सभी कोरोना संक्रमितों की जीनोम सिक्वेंसिंग भी की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here