उत्तराखंड, इंस्पेक्टर ने बच्ची से की छेड़खानी लोगों ने जमकर की पिटाई

0
67

हरिद्वार, उत्तराखंड पुलिस को मित्र पुलिस कहा जाता है लेकिन कुछ लोगों ने पुलिस विभाग में रहकर अच्छे लोगों की छवि भी खराब कर दी है रक्षक ही जब रक्षक ही बन बैठे भक्षक तो कौन सुनेगा फरियाद ऐसा ही मामला एक हल्द्वानी से आ रहा है

आरोपी हल्द्वानी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर है. पीड़ित बच्ची के घरवालों का आरोप है कि वह लंबे समय से मासूम के साथ अश्लील हरकत कर रहा था. तंग आकर घरवालों ने उसकी हरकत का पहले वीडियो बनाया और उसे पकड़ कर पीट डाला. दारोगा की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मिलि जानकारी अनुसार हल्द्वानी के मुखानी थाना इलाके का है. हल्द्वानी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर मदन सिंह परिहार पर आरोप है कि वह लंबे समय से एक दुकानदार की बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा था. बच्ची के घरवाले उसकी हरकत से परेशान हो गए थे. इसलिए उन्होंने आरोपी दारोगा को पकड़ने की योजना बनाई. बच्ची के घरवालों ने दुकान में कैमरा लगा दिया. रोजाना की तरह बीते दिनों जब आरोपी मदन सिंह परिहार फिर दुकान पर आया, तो बच्ची के साथ उसने अश्लील हरकत शुरू कर दी. दुकान में लगे कैमरे में उसकी शर्मनाक करतूत कैद हो गई.

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, वहीं एसएसपी ने आरोपी दरोगा सस्पेंड कर दिया है। उक्रांद नेता सुशील उनियाल व अन्य सामाजिक संगठन भी मुखानी थाने में परिजनों के साथ उक्त पुलिस के जवान के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग को लेकर अड़े हुए हैं उनका कहना है यदि कार्रवाई नहीं होती है तो उग्र आंदोलन को मजबूर होना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here