उत्तराखंड, जेपी नड्डा पहुंचे जॉली ग्रांट हरिद्वार इन कार्यक्रम में होंगे शामिल

0
14

हरिद्वार, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा रविवार सुबह साढ़े 10 30 मिनट पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से वह कार द्वारा हरिद्वार के लिए रवाना होंगे।

महामंत्री आदित्य कोठारी ने कहा कि स्वाभाविक रूप से राज्य में अक्टूबर-नवंबर में प्रस्तावित नगर निकाय चुनाव और अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर भी विमर्श होगा। भाजपा अध्यक्ष नड्डा शाम को हरकी पैड़ी में गंगा आरती में शामिल होंगे। देर रात वह दिल्ली रवाना हो जाएंगे। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तराखंड के दौरे पर हैं. अपने उत्तराखंड दौरे के दौरान जेपी नड्डा उत्तराखंड के हरिद्वार में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.नड्डा

रविवार को हरिद्वार में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। पार्टी ने उनका कार्यक्रम जारी कर दिया है। उनके स्वागत में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट समेत पार्टी के अधिकांश प्रमुख नेता हरिद्वार में जुटेंगे। नड्डा रविवार सुबह ऋषिकुल ऑडिटोरियम में हरिद्वार विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगे। शाम को तीन बजे वह एक होटल में प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक लेंगे। इस दौरान प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, हरिद्वार के सांसद डॉ. पोखरियाल निशंक समेत तकरीब सभी प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दोपहर में गॉडविन होटल में आयोजित भाजपा की प्रांतीय कोर कमेटी की बैठक लेंगे। इसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, पूर्व मुख्यमंत्री, सांसद समेत कोर कमेटी के अन्य सदस्य शामिल होंगे। भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी के अनुसार बैठक में भाजपा के अब तक के कार्यक्रमों की समीक्षा और आगामी कार्यक्रमों का निर्धारण किया जाएगा।

तैयारियों का ले सकते हैं फीडबैक

कोर ग्रुप की बैठक में नड्डा लोकसभा चुनाव की सांगठनिक तैयारियों के बारे में फीडबैक ले सकते हैं। पार्टी ने हारी हुई 23 विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी सांसदों को सौंपी है। नड्डा हर विधानसभा में 10 हजार नए वोटर बनाने के अभियान की प्रगति के बारे में जानकारी ले सकते हैं। बैठक में बागेश्वर उपचुनाव के अलावा निकाय चुनाव और सहकारिता चुनाव पर भी चर्चा हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here