उत्तराखंड, सीएम धामी की सख्ती के बाद देहरादून का नामी वकील गिरफ्तार

0
33

हरिद्वार,रजिस्ट्रार ऑफिस में गड़बड़ी के मामले में एसआईटी ने दून के नामी वकील कमल विरमानी को गिरफ्तार किया है। विरमानी को एसआईटी पूछताछ के लिए किसी गुप्त स्थान पर ले गई है। आरोप है विरमानी ने अपने मुंशी और वकील इमरान के साथ मिलकर करोड़ों का वारा-न्यारा किया। पुलिस वकील इमरान और विरमानी के मुंशी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में अब तक नौ गिरफ्तारियां हो गई है। इन गिरफ्तारी के बाद वकील कमल विरमानी ने कोर्ट में सरेंडर की अर्जी भी लगाई थी।

मिलि जानकारी अनुसार सीएम धामी के निर्देश पर इस मामले में गठित एसआईटी टीम ने शनिवार की देर रात कमल विरमानी को गिरफ्तार किया। इस्से पूर्व जमीनों की धोखाधड़ी में पुलिस ने वकील इमरान सहित नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। रजिस्ट्रार ऑफिस में पुराने बैनामों में छेड़छाड़ का मामला डेढ़ महीने पहले सामने आया था। प्राथमिक जांच के बाद डीएम ने कोतवाली देहरादून को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे। इसके बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया। इनसे पूछताछ के बाद मुख्य आरोपी इमरान का नाम सामने आया। एसआईटी ने प्राथमिक पड़ताल के बाद वकील इमरान को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई। मामले में कचहरी में और कई बड़े लोगों की तरफ उंगलियां उठने लगीं।

पुलिस ने शुक्रवार शाम को विरमानी को भी गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के अनुसार पुलिस विरमानी को किसी गुप्त स्थान पर ले गई है। उनसे वहां पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस मामले में रविवार को आधिकारिक खुलासा कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here