उत्तराखंड, टोल मांगना पड़ा भारी कार सवार युवकों ने चलाई तलवार

0
68

हरिद्वार, आए दिन टोल को लेकर कही ना कही लड़ाई झगड़े की खबर सुने को मिलती रहती लेकिन आज तो हद हो गई जब रुद्रपुर के किच्छा रोड पर चुकटी देवरिया स्थित टोल प्लाजा पर टोल मांगने से नाराज युवकों ने तलवार के वार से दो टोल कर्मियों को घायल कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल टोल कर्मी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह रुद्रपुर से किच्छा की तरफ कार सवार चार युवक जा रहे थे। सुबह करीब 7:45 बजे वह चुटकी देवरिया स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के टोल प्लाजा पर पहुंचे। जहां कर्मचारी ने चालक से टोल देने को कहा।

आरोप है कि चारों युवकों ने खुद को धार्मिक यात्रा में बताते हुए टोल देने से मना कर दिया। कहा कि पूरे भारत में उनका कहीं भी टोल नहीं लगता है। ऐसे में कर्मचारी ने टोल से छूट पाने वाले लोगों में उन्हें शामिल होना न बताकर धनराशि देने को कहा। आरोप है कि चारों युवकों ने उनके साथ बदतमीजी और गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। टोल कर्मियों ने उन्हें मैनेजर के कार्यालय में जाकर बात करने को कहा, इस पर भी वह नहीं माने। ऐसे में उन्होंने बदतमीजी और गाली देते हुए खुद ही टोल का गेट खोलने का प्रयास किया। मना करने पर उन्होंने तलवार से हमला कर दिया। वहीं सहकर्मी को बचाने आए दूसरे कर्मचारी अरुण कुमार पर भी तलवार से हमला किया गया जिसमे दो कर्मचारी घायल हो गए जिनको पास के अस्पताल मे भर्ती किया गया पुलिस ने दोनों टोल कर्मियों का मेडिकल करवा कर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। हालांकि, पुलिस ने आरोपियों ने नामों का खुलासा नहीं किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here