उत्तराखंड नाबालिग लड़की को घुमाने के बहाने किया गैंग रेप तीन आरोपी गिरफ्तार

0
65

हरिद्वार, देहरादून के सहसपुर थाना क्षेत्र मे रहने वाली एक नाबालिग लड़की को तीन आरोपी कार मे घुमाने के बहाने शीतला नदी के जंगल मे ले जाकर किया गैंग रेप जिसके बाद लड़की अपने घर पहुंची और सारी घटना परिवार अवगत कराया जिसके बाद परिवार वालो ने लड़की को अस्पताल मे भर्ती किया और पुलिस को इसकी सुचना दी वही पुलिस ने तीनों आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है

मिली जानकारी अनुसार बीते दिन पहले थाना सहसपुर के एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी मंगलवार की शाम करीब साढ़े सात बजे गांव के मुख्य मार्ग स्थित चक्की पर आटा लेने गयी थी। करीब आठ बजे जब वह घर लौट रही थी तब एक आरोपी अनिल कुमार पुत्र स्वर्गीय गंगा सिंह निवासी रुद्रपुर थाना सहसपुर ने घूमने के बहाने किशोरी को अपनी कार में बैठा दिया।

जहां से वह किशोरी को गांव से करीब एक किमी दूर सीधे शीतला नदी के जंगल में ले गया। आरोप है कि अनिल कुमार ने जंगल में किशोरी के गांव के दो अन्य युवकों को भी बुला दिया।जहां आरोपियों ने किशोरी के साथ जबरन सामुहिक दुराचार किया। जिसके बाद आरोपियों ने किशोरी को उसके घर के पीछे बदहवास स्थिति में ट्यूबेल के पास छोडकर फरार हो गये।

थानाध्यक्ष नरेश राठौर ने बताया कि आरोपियों ने सामुहिक दुराचार करने की पुष्टी की है। बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। पुलिस की टीम में एसएसआई रविंद्र सिंह नेगी, महिला एसआई अक्षुरानी, कांस्टेबल नीरज कुमार, रिंकेश कुमार व जगजोत चौहान शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here