उत्तराखंड, फर्जी कारोनो टेस्टिंग रिपोट घोटाले को लेकर सरकार का बड़ा एक्सन गैर जमानती वारंट जारी

0
31

हरिद्वार,हरिद्वार कुंभ में हुए फर्जी कोरोना टेस्टिंग मामले में एसआईटी ने शरत पंत, मल्लिका पंत और डॉ. नवतेज नलवा के गैर जमानती वारंट ले लिया है। वहीं, एक टीम को रवाना कर दिया गया। कुंभ में सामने आए कोरोना जांच फर्जीवाड़े में दो दिन पहले शासन ने स्वास्थ्य विभाग के दो डॉक्टरों को निलंबित किया है। इसके बाद एसआईटी ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी शुरू कर दी है।

कुंभ में कोरोना जांच फर्जीवाड़े में स्वास्थ्य विभाग के दो अधिकारियों के निलंबन के बाद एसआइटी भी हरकत में आ गई और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी शुरू कर दी। एसआइटी ने एक टीम शुक्रवार रात आरोपितों की तलाश में हरिद्वार से रवाना हुई। टीम ने हरियाणा में डॉक्टर नलवा के ठिकानों पर छापेमारी की।

इसके बाद दिल्ली और फरीदाबाद में भी छापेमारी की तैयारी चल रही है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि शरत, मल्लिका और डॉक्टर नलवा की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से एनबीडब्ल्यू ले लिए गए हैं। पुलिस ने उनकी तलाश में जुटी हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कुंभ में कोरोना टेस्टिंग का ठेका लेने वाली मैक्स कॉरपोरेट सर्विसेज के पार्टनर शरत पंत व उसकी पत्नी मल्लिका पंत और हिसार की नलवा लैब के मालिक डॉक्टर नवतेज नलवा गिरफ्तारी के लिए हरिद्वार की सीजेएम कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल कर लिए हैं। सीओ सिटी अभय प्रताप ने बताया कि शरत, मल्लिका और डॉक्टर नलवा की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से एनबीडब्ल्यू ले लिए गए हैं। पुलिस ने उनकी तलाश में जुटी हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here