उत्तराखण्ड-:काशीपुर में बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या

0
140

उत्तराखंड के काशीपुर में झूठी शान के लिए कत्ल का मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां एक पिता ने अपनी बेटी और दामाद की हत्या कर दी है। डबल मर्डर की इस वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि लव मैरेज से युवती के पिता नाराज थे और उन्होंने बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपी पिता और पुत्र की धरपकड़ में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार नाजिया के परिजन युवती के इस रिश्ते से खफा थे। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व नाजिया के पिता ने राशिद को बात करने के लिए बुलाया था। सोमवार रात नाजिया राशिद के साथ दवा लेकर घर लौट रही थी।तो वही भाई और लडकी के पिता दोनो ने मिलकर गोली मार दी जिसके चलते मौके पर ही दोनो कि मौत हो गयी मोहल्ले वाले ने उन्हे अस्पताल पहुँचाया जँहा डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया आस पास लोगो ने बताया कि स्थानीय लोगों के अनुसार तीन महीने पहले जब नाजिया घर से भागी थी तो उसके परिजन राशिद के घर पहुंच हंगामा किए थे। तभी नाजिया के पिता ने चेताया था कि दोनों मोहल्ले में दिखे तो गोली मार देंगे। सोमवार को हुआ भी वही। गुस्से की आग में मुजम्मिल ने बेटी और दामाद को गोली मार दी।

एएसपी राजेश भट्ट, सीओ मनोज ठाकुर, एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी मौक पर पहुंचे। इस बीच घटना स्थल से भीड़ को हटाने के लिए मशक्कत करनी पड़ी। एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नाजिया के पिता और भाई ने गोली मारी है। फिलहाल दोनों फरार हैं। अभी किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here