दिल्ली,राहुल गांधी से पूछताछ के दौरान काग्रेश का उग्र प्रदर्शन पुलिस से धक्का-मुक्की

0
28

हरिद्वार, काग्रेस के नेता राहुल गांधी से तीसरे दिन भी पूछताछ जारी रही इस दौरान ईडी के दफ्तर के बाहर कांग्रेसियों का उपरत्न देखने को मिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का विरोध करते हुए जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने टायर भी जलाए। यहीं नहीं कांग्रेस नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में भी लिया।

मिली जानकारी अनुसार आज नेशनल हेराल्ड मामले में लगातार तीसरे दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय में पूछताछ चल रही थीं इस दौरान कांग्रेसी नेता उग्र हो गए और सरकार खिलाफ जमकर नारेबाजी की वही इस बीच कांग्रेस नेता और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की भी हुई इस दौरान राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ का विरोध कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं को AICC कार्यालय के बाहर पुलिस ने हिरासत में लिया है। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा क्या हम आतंकवादी हैं, तुम हमसे क्यों डरते हो। वे कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस बल का इस्तेमाल कर रहे हैं

दिल्ली के अकबर रोड के पास बैरिकेडिंग लगाई गई है और इलाके में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई है।

देवनानी ने कहा कि कांग्रेस पूरे देश में अपने खत्म हो रहे अस्तित्व को देखकर ओछी हरकतों पर उतर आई है। जिस कांग्रेस को एक निष्पक्ष जांच एजेंसी के कामकाज की सराहना करनी चाहिए, वह उसी पर सवाल खड़े कर रही है और उसके काम में बाधा उत्पन्न कर रही है। देवनानी ने कहा कि कांग्रेस को धरने-प्रदर्शन करने की बजाय ईडी को अपना काम करने देना चाहिए। उन्होंने इस बात पर अफसोस जताया कि राजस्थान में कानून व्यवस्था चैपट होने और अनेक प्रकार की समस्याएं होने के बावजूद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश को लावारिस हालत में छोड़कर राहुल गांधी पैरवी करने के लिए दिल्ली चले गए और धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि राहुल को लगता है कि वे निर्दोष हैं तो फिर उन्हें और कांग्रेसियों को इतना डरने व धरने प्रदर्शन करने की जरूरत ही नहीं है। कांग्रेसियों की यह हरकत देखकर लगता है कि जरूर दाल में काला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here