उत्तराखण्ड, दुकानदार ने लाइसेंस पिस्टल से की फायरिंग मची अफरा तफरी

0
49

हरिद्वार, बद्रीनाथ धाम में उसे वक्त हड़कंप मच गया जब कपड़ा व्यापारी ने अपने लाइसेंस पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी इसके बाद बाजार में अफरा तफरी का माहौल बन गया धाम पहुंची नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक रेखा यादव से भी स्थानीय लोगों ने कार्रवाई की मांग की।

मिलि जानकारी अनुसार कल रात बदरीनाथ धाम में जीएमवीएन रोड पर स्थित कपड़ा व्यापारी से स्थानीय यक्ति कपड़ा लेने पहुंचे किसी बात को लेकर दोनों में कहा सुनी हो गई इस बात से नाराज होकर दुकानदार ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से तवा तोड़ फायरिंग शुरू कर दी इसके बाद बाजार में अफरा तफरी मच गई

दुकान में गए स्थानीय युवाओं की तहरीर पर पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले को लेकर बदरीनाथ के स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने थाना परिसर में प्रदर्शन कर मामले में शीघ्र कार्रवाई की मांग की है। वही आज धाम में दुकानें भी बंद करवाई गई हैं। आरोपी की पिस्टल को सीज कर इसके लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, आरोपी दुकानदार ने भी स्थानीय युवाओं पर छेड़खानी का आरोप लगाकर आत्मरक्षा में हवाई फायर करने की बात कही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here