उत्तर प्रदेश-:यमुना एक्सप्रेसवे पर चलती बस में यात्री से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

0
171

मथुरा -:यमुना एक्सप्रेसवे पर चलती बस में दिल्ली कि महिला से रेप का मामला सामने आया है महिला रोती चिल्लाती रही लेकिन किसी ने उसकी चीख पुकार नही सुनी लखनऊ से दिल्ली जा रही निजी स्लीपर कोच बस में शुक्रवार रात हेल्पर ने महिला यात्री के साथ दुष्कर्म किया। महिला ने विरोध कर हेल्पर के साथ मारपीट की और 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मथुरा जिले के मांट टोल पर बस को रुकवा लिया। आरोपी हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बस मे सवार महिला लखनऊ से दिल्ली जा रही थी बस स्लीपर थी जिसमे महिला सोई हुई थी यह देख बस हेल्पर रवि नाम के युवक जो निवासी उर्रा बाजार मोतीपुर (जिला बहराइच) का रहने वाला है महिला की सीट पर पहुंचा, और उसके साथ दुष्कर्म किया बस मे 40-45सवारी और भी थी जिसके बाद महिला ने 112पर इसकी सूचना दी पुलिस ने आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया गया है

पुलिस अधीक्षक (देहात) श्री चंद ने बताया कि शनिवार की सुबह डायल- 112 हेल्पलाइन नंबर पर एक महिला ने उसके साथ रेप की सूचना दी थी और लखनऊ से दिल्ली जा रही एक प्राइवेट डबल डेकर बस के कर्मी को रेप का आरोपी बताया. उन्होंने बताया सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम महिला की मदद के लिए मौके पर पहुंच गई और आरोपी हेल्पर को हिरासत में ले लिया. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here