कर्नाटक मे पीएम की सुरक्षा मे बडी चूक रोड शो के दौरान एक शख्स पहुंचा मोदी के काफिले के पास

0
81

हरिद्वार, कर्नाटक में रोड शो के दौरान एक शख्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले के पास पहुंच गया हालाकि सुरक्षा कर्मियों ने उसे रोक लिया यह उनकी सुरक्षा में भारी चूक दिखाई दी यह पहला मामला नहीं है जब मोदी के काफिले के पास कोई शख्स पहुंचा इससे पहले भी कई बार इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं सुरक्षा एजेंसियों ने उसे हिरासत में ले लिया है.

मिलि जानकारी अनुसार कर्नाटक में मई में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी के मद्देनजर शनिवार को पीएम मोदी दावणगेरे में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने दावणगेरे में रैली से पहले एक रोड शो किया. जिसमें एक शख्स अचानक सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए पीएम मोदी की तरफ भागने लगा. मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे तुरंत पकड़ लिया. पीएम मोदी के इतने करीब पहुंच जाना गंभीर सवाल माना जा रहा है.

अभी तक युवक की पहचान सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि इससे पहले जनवरी में कर्नाटक के हुबली में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था. पीएम मोदी 26वां युवा महोत्सव का उद्धघाटन करने के लिए हुबली पहुंचे थे. इस दौरान एक व्यक्ति माला लेकर उन तक दौड़ता हुआ आया. हालांकि, पीएम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़कर दूर किया.

साल 2022 में पंजाब दौरे पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक सामने आई थी। इसकी वजह से उन्हें रैली रद्द करना पड़ा था। इसके बाद नरेंद्र मोदी बठिंडा एयरपोर्ट वापस पहुंचे तो उन्होंने भी पंजाब की कांग्रेस सरकार पर तंज कसा। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मोदी ने एयरपोर्ट के अधिकारियों से कहा- अपने मुख्यमंत्री को मेरा शुक्रिया कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा पहुंच सका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here