कर्ज ना चुकाने पर पति के सामने महीला से रेप वीडियो किया अपलोड आरोपी गिरफ्तार

0
320

हरिद्वार, अक्सर देखा और सुना गया होगा कि जीवन में व्यक्ति गाड़ी से लेकर मकान तक वहीं कई बार तो अपने जीविका चलाने के लिए पैसे उधार ले लेता है वही मोटी रकम होने पर बैंक का दरवाजा कहा जाता है और बैंक भी कर देता है लेकिन ऐसा आपने पहली बार सुना होगा कि किस्त ना चुकाने पर पति के सामने महिला से रेप किया गया आरोपी ने पति-पत्नी को पुणे में म्हाडा कॉलोनी के एक फ्लैट पर बुलाया। जहां दंपति को कथित तौर पर चाकू दिखाकर धमकाया और पति के सामने पत्नी से बलात्कार किया।

मिलि जानकारी अनुसार यह वारदात फरवरी 2023 में हडपसर में हुई थी। आरोपी साहूकार की पहचान 47 साल के इम्तियाज हसीन शेख के तौर पर हुई है। शेख कथित तौर पर कर्ज की रकम नहीं लौटाने के कारण पीड़िता के पति से खीजा हुआ था। इसलिए उसने पति-पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

मिलि जानकारी अनुसार इस साल फरवरी में हडपसर में हुई, जब 47 वर्षीय आरोपी इम्तियाज शेख ने कथित तौर पर पीड़िता के पति को 40,000 रुपये का दोस्ताना (ब्याज-मुक्त) ऋण दिया था. दंपति कर्ज की रकम वापस करने में असमर्थ थे, जिसके बाद शेख ने उन्हें गाली देना और धमकी देना शुरू कर दिया. फरवरी में उसने उन्हें हडपसर सरकारी कॉलोनी में एक सुनसान जगह पर बुलाया और फिर से उससे बकाया पैसे की मांग की, लेकिन उनके पास चुकाने के लिए पैसे नहीं थे. इसके बाद शेख ने कथित तौर पर चाकू निकाला, पति को जान से मारने की धमकी दी और वहीं महिला के साथ दुष्‍कर्म किया. इस दौरान उसने अपने फोन से घटना का MMS भी बनाया.

इस घटना के बाद पीड़िता मंगलवार को हदपसर पुलिस स्टेशन पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप पर भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के अंतर्गत मामला कायम किया गया है। पुलिस इस बात का पता भी लगा रही है कि क्या आरोपी ने ऐसी हरकत पहले और किसी के साथ भी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here