गुरमीत राम रहीम को मिली 40 दिन की पैरोल, राजस्थान स्थित आश्रम जा सकते हैं

0
44

हरिद्वार,डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को एक बार फिर परोल मिल गई है. इस बार गुरमीत राम रहीम को 40 दिनों की परोल मिली है. अब गुरमीत रामरहीम को राजस्थान स्थित आश्रम में ले जाया जा सकता है.

मिली जानकारी अनुसार गुरमीत राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में साध्वी यौन शोषण मामले में 20 साल की सजा काट रहे हैं.इससे पहले गुरमीत राम रहीम को एक महीने की पैरोल दी गई थी. जून में भारी सुरक्षा के बीच राम रहीम जेल से बाहर आया था. जेल से बाहर आने के बाद राम रहीम बागपत स्थित अपने आश्रम में गया था. बता दें कि दो साध्वियों के साथ रेप और दो हत्याओं का दोषी राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहा है.

इससे पहले जेल मंत्री चौ. रणजीत सिंह ने भी राम रहीम के पैरोल पर बाहर आने के मामले को लेकर पुष्टि की थी. जेल मंत्री ने बताया था कि डेरा प्रमुख के स्वजनों ने उसकी पैरोल को लेकर अर्जी दी थी. मंगलवार को सिरसा में अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान रणजीत सिंह ने कहा था कि पैरोल को लेकर जेल का अपना सिस्टम होता है. जब कोई व्यक्ति जेल में होता है, तो उसके परिवार के लोग पैरोल के लिए अर्जी लगाते हैं, यह उनका अधिकार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here