मेगास्टार अमिताभ बच्चन प्रोजेक्ट-K’ की शूटिंग के दौरान घायल

0
26

हरिद्वार,बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन हैदराबाद में अपनी फिल्म ‘प्रोजेक्ट-K’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए चोटों की जानकारी दी। उन्हें पसली में चोट लग गई है। चोट लगने की वजह से शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा है. बिग बी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. उनका ट्रीटमेंट चल रहा है.

मिलि जानकारी अनुसार ,अमिताभ बच्चन ने इस हादसे के बारे में जानकारी दी है. एक्टर ने बताया कि हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लगी. ये हादसा एक एक्शन शॉट के समय हुआ. बिग बी को पसली में चोट आई है. अमिताभ बच्चन ने बताया- रिब (पसली) कार्टिलेज पॉप हो गया है और दाहिनी रिब केज की साइड की मांसपेशी फट गई है. चोट लगने के बाद शूटिंग भी रोक दी गई है.

चोटिल होने के बाद अमिताभ बच्चन अपने घर वापस मुंबई आ गए. यहां पर उन्होंने अपने ब्लॉग के माध्यम से ये जानकारी अपने फैंस को दी. जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि जलसा गेट पर कोई भी न आए चोट लगने की वजह से किसी से भी मिलना नहीं हो पाएगा. जितने लोगों तक हो सके ये सूचना पहुंचा देना. गौरतलब है कि हर रविवार को अमिताभ बच्चन जलसा गेट पर अपने फैंस का अभिवादन करते हैं.

प्रोजेक्ट के फिल्म में फिल्मी जगत के कई सितारे काम कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास, दिशा पटानी और दीपिका पादुकोण जैसे कई सितारे काम कर रहें हैं. बताया जा रहा है कि ये फिल्म दीपिका पादुकोण की पहली तेलगु फिल्म होगी. इसके अलावा इसमें दिशा पटानी भी अहम भूमिका रहेगी. फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि ये तृतीय विश्व युद्ध के बाद की स्थिति से निपटते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल 12 तारीख को रिलीज हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here