हरिद्वार, गाडी को लेकर चली तलवार कई घायल सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई सारी वारदात

0
20

हरिद्वार,कनखल थाना क्षेत्र के जगजीतपुर में होली के दिन युवकों ने तलवारबाजी कर दी। गाड़ी को लेकर हुए विवाद के बाद एक पक्ष के युवकों ने तलवार से हमला कर दिया। जिससे तीन युवक घायल हो गए। पुलिस ने पीड़ित की तरफ से कई आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कनखल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जगजीतपुर चौकी क्षेत्र में बुधवार को होली के दौरान दो पक्षों में कुछ कहासुनी हो गई. जिस पर बताया जा रहा है कि एक पक्ष के युवक का पांव टूट गया. उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया. उपचार के बाद उसे छुट्टी दिला कर परिजन घर ले गए. जिसके बाद घायल युवक के पक्ष में युवकों में गुस्सा भर गया. शानू सरदार नामक एक युवक घर से तलवार लाया और दोस्त पर हमला करने वाले युवकों के बीच जा पहुंचा.शानू सरदार ने तलवार चला दी. इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने भी लाठी-डंडे निकाल लिए. इधर से शानू सरदार ने तलवार चलाई तो दूसरी तरफ से दूसरे पक्ष के युवक ने डंडे से इसका विरोध किया. बताया जा रहा है कि शानू सरदार की तलवार लगने से एक युवक घायल हुआ है. मामले की गंभीरता को देखते हुए जगजीतपुर चौकी पुलिस ने 12 आरोपियों के खिलाफ बलवा सहित संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

वही पीड़ित अंकित ने बताया कि शाम को सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी आई जिसका नंबर यूके 08 AV 7007 था जिसमें शानू सरदार ,सत्यम जाट, रोहन राजपूत, शिवराज तथा और भी 8-10 लोग थे इन सब ने शराब पी रखी थी आते ही इन्होंने अंकित को गंदी गंदी गालियां देनी शुरू कर दी ।

जब अड़ोस पड़ोस के लोगों ने गाली देने से मना किया तो शानू सरदार ने अपनी कमर में लगाई हुई तलवार को निकालकर जानत मारने की नियत से अंकित के सिर पर वार किया जिससे अंकित ने सिर के ऊपर हाथ रखा तो तलवार से उसकी उंगली कट गई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here