कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर देखें वीडियो

0
64

हरिद्वार,( विजय पंडित)मध्यप्रदेश के राजगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की कार से एक बाइक सवार को टक्कर लग गई. इससे युवक के सिर में चोट आई है. घटना के बाद दिग्विजय सिंह अपनी कार से युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे और भर्ती कराया. जीरापुर में प्राथमिक उपचार के बाद युवक को भोपाल रेफर कर दिया गया है. वही इस विषय में दिग्विजय सिंह का कहना है कि युवक अचानक उनके काफिले के सामने आ गया और यह हादसा हो गया वहीं दिग्विजय सिंह युवक से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे और उसका हालचाल जाना

मिलि जानकारी देते कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह गुरूवार को राजगढ़ जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश पुरोहित के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे। पिछले दिनों उनकी माताजी का देहांत हो गया था। कोडक्या गांव में श्रद्धांजलि अर्पित कर वह वापस राजगढ़ आ रहे थे, तभी जीरापुर में शिक्षक कॉलोनी के नजदीक उनकी कार ने एक युवक को टक्कर मार दी।

बाइक सवार युवक का नाम बब्लू है। 28 वर्षीय बब्लू मजदूरी का काम करता है। युवक के पैर और सिर में चोट आई है। जीरापुर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे राजधानी भोपाल के चिरायू अस्पताल रेफर कर दिया गया। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने खुद पीड़ित से मिलकर हाल-चाल जाना और उसे भोपाल भेजने का इंतजाम करवाया। सिंह ने कहा कि ईश्वर का शुक्र है कि युवक को ज्यादा चोट नहीं लगी है, फिर भी हम उसे भोपाल शिफ्ट कर रहे हैं।

घटना के बाद जीरापुर पुलिस ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की कार को जब्त कर लिया है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि पीड़ित की शिकायत पर कार के ड्राइवर पर मामला भी दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के द्वारा कार जब्त किए जाने के बाद दिग्विजय सिंह दूसरी गाड़ी से राजधानी भोपाल गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here