हरिद्वार, पंतजली योग पीठ ऑनलाइन बैठक मे चली अश्लील वीडियो मुकदमा दर्ज

0
149

हरिद्वार, बाबा रामदेव पतंजलि योगपीठ ऑनलाइन बैठक में शहर से लेकर विदेश तक के लोग जुड़े हुए थे कि तभी किसी व्यक्ति ने अश्लील वीडियो चला दी इस कार्यक्रम में महिलाओं और कई युवक भी सम्मिलित थे यह देख हर कोई आश्चर्यचकित हो गया वहीं युवक के खिलाफ बहादराबाद थाने में मुकदमा दर्ज किया गया

मिली जानकारी अनुसार 11 दिसम्बर पतंजलि योगपीठ में जूम एप के माध्यम से कई आला अधिकारियों की ऑनलाइन मीटिंग चल रही थी. मीटिंग के दौरान अधिकारियों से कार्य को लेकर विचार-विमर्श चल रहा था, इसी दौरान महाराष्ट्र के रहने वाले एक युवक ने ऑनलाइन मीटिंग के दौरान ही अश्लील वीडियो चला दी, जिससे मीटिंग में मौजूद सभी लोगों में हड़कंप मच गया.

उन्‍होंने बताया क‍ि प्रोग्राम के दौरान जूम ऐप के जरिये आकाश निवासी डिकॉन कॉलेज कैम्पस मल्टीप्रपज आलन्दी रोड यरवाडा पूना भी जुड़ा था। आरोप है कि आकाश ने शाम लगभग 04:56 बजे प्रोग्राम के दौरान जानबूझकर पतंजलि का देश विदेश में नाम खराब करने के उद्देश्य से अश्लील वीडियो शेयर की। बहादराबाद थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।. दस दिन तक चली जांच के बाद आखिरकार रविवार को पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. अब पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here