हरिद्वार, पुलिस ने किया सेक्स रैकिट का भांडाफोड़

0
111

हरिद्वार,आज पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब हरिद्वार के एक होटल मे मुखबिर की सुचना पर कोतवाली पुलिस ने छापा मार कर पाँच युवको को आपत्तिजनक हालत में होटल के कमरे से गिरफ्तार किया वही इन लोगो मे से एक बिजनौर से सभासद है ये सभी आपत्तिजनक हालत में होटल के कमरे में पाए गए थे।फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार हरिद्वार एक होटल मे पुलिस को कुछ दिनों से सुचना मिल रही की यहाँ पर देह व्यापार का गोरखधंधा चल रहा है वही पुलिस ने शहर कोतवाली की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शिव मूर्ति के पास होटल वेलकम इन में छापा मारा। अलग-अलग कमरों से दो कॉल गर्ल और दो ग्राहक आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने चारों के साथ-साथ होटल मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया।

शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि होटल के कमरे से दोनों कॉल गर्ल के साथ बिजनौर के हलदौर से निर्दलीय सभासद उपेंद्र और उसके साथी सौरभ चौधरी निवासी हल्दौर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश व होटल के मैनेजर संदीप बलूनी निवासी दिल्ली को गिरफ्तार किया गया है। दोनों कॉल गर्ल हरिद्वार की निवासी हैं। बताया कि मुकदमे में होटल मालिक सुरेश नेगी और मुन्नालाल को भी नामजद किया गया। उनकी तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here