हरिद्वार, भल्ला कॉलेज का शिक्षक छात्रा को भेजता था अश्लील मैसेज पुलिस ने किया गिरफ्तार मिली जमानत

0
42

हरिद्वार, भल्ला कॉलेज मायापुर के एक शिक्षक द्वारा छात्राओं का मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न किए जाने संबंधी शिकायत पर जांच नगर निगम आयुक्त के माध्यम से कराए जाने पर प्रकरण की पुष्टि होने पर आरोपी शिक्षक को निलंबित किया गया। इसके बाद रंग मिजाज शिक्षक पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को उसकी बहन सहारनपुर निवासी के घर से गिरफ्तार कर लिया है

मिली जानकारी अनुसार मायापुर पुलिस चौकी में प्रेस वार्ता में प्रभारी एसपी क्राइम रेखा यादव ने बताया कि बीते 22 अगस्त को इंटर में पढ़ने वाली की एक छात्रा ने भल्ला कालेज के एक शिक्षक पर मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए प्रधानाचार्य से शिकायत की थी। शिक्षक से स्पष्टीकरण लेकर प्रधानाचार्य ओपी गौनियाल ने स्कूल प्रबंधक के तौर पर नगर आयुक्त को इस प्रकरण से अवगत कराया था।

नगर आयुक्त दयानंद के निर्देश पर कमेटी बनाकर हुई जांच के बाद आरोपित शिक्षक सुनील कुमार को निलंबित किया गया था। साथ ही प्रधानाचार्य ओपी गौनियाल की शिकायत पर आरोपित शिक्षक के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। इस मामले की जांच महिला उपनिरीक्षक प्रियंका भारद्वाज को सौंपी गई थी।

वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया जहां पर आरोपी की जमानत हो गई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here