हरिद्वार, भाजपा के पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य पर कुकर्म का आरोप

0
58

हरिद्वार, भाजपा के पूर्व राज्यमंत्री विनोद आर्य के पुत्र पुलकित आर्य पर पहले से ही हत्या का मुकदमा दर्ज हो रखा है वही मंगलवार की दोपहर पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य पर भी उनके ड्राइवर ने कुकर्म का आरोप लगाया है मुकदमा ज्वालापुर कोतवाली में देर रात पंजीकृत किया गया है जांच में जुटी पुलिस

मिली जानकारी अनुसार मंगलवार को भाजपा नेता विनोद आर्य के एक नौकर ने ज्वालापुर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने आरोप लगाया कि विनोद आर्य रात को उसे बुलाकर मालिश और पैर दबाने के लिए कहते थे। इस दौरान वे अश्लील हरकतें भी करते थे। कुछ दिन पहले रात को तकरीबन साढ़े 10 बजे विनोद आर्य ने बुलाया और मालिश के दौरान कुकर्म करने की कोशिश की। बड़ा पद होने के बावजूद ड्राइवर डर के कारण अपने घर सहारनपुर चला गया

युवक सहारनपुर के छुटमुलपुर का निवासी है। उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक समेत जिले भर के पुलिस अधिकारियों को रजिस्टर्ड डाक से शिकायत भेजकर अपनी जान का खतरा जताते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई।उसने ओएलएक्स वेबसाइट पर देखा था कि स्वदेशी फार्मेसी के मालिक व पूर्व दायित्वधारी डा. विनोद आर्या को ड्राइवर की जरूरत है।

युवक ने पूर्व भाजपा नेता डा. विनोद आर्या से संपर्क किया और बीते 12 नवंबर को उन्होंने युवक को 10 हजार रुपये प्रतिमाह माह के वेतन पर ड्राइवर रख लिया। युवक ने बताया कि डा. विनोद आर्या ने उसे ज्वालापुर आर्यनगर में रहने के लिए कमरा भी दिया।

यही नहीं उसका एक्सीडेंट कराने की कोशिश की. नौकर की शिकायत पर हरिद्वार की ज्वालापुर पुलिस ने विनोद आर्य पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here