हरिद्वार, सिनेमा हॉल मे लगी गदर 2 को देखने आए युवको ने उत्पात मचाया

0
109

हरिद्वार,12 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 को देखने के लिए सिनेमा हॉल मे दर्शकों की भारी भीड देखने को मिल रही है जिसके चलते आज कुछ युवकों ने टिकट को लेकर काफी गदर मचाया मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन को गिरफ्तार कर लिए बाकी युवक भागने में कामयाब रहे

मिलि जानकारी अनुसार गदर-2′ को देखने के लिए सिनेमा हाल का रुख कर रहे दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है सिनेमा हाल पर टिकट के लिए मारामारी मची है। पहले से ही लोगों ने आनलाइन टिकट बुकिंग कर रखी है, जिसके चलते खिड़की पर टिकट नहीं मिल रहे हैं।

इस दौरान कुछ युवकों ने सिनेमा हाल में हंगामा कर दिया। कुछ लोगों ने इन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन, वह मारपीट पर उतारू हो गए, जिससे वहां पर अफरातफरी मच गई। हंगामा कर रहे युवकों को कुछ लोगों ने समझाने का प्रयास किया। वही पुलिस ने तीनों युवकों का पुलिस एक्ट में नकद चालान की कार्रवाई कर छोड़ दिया गया है।

इसी बीच सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को जमकर फटकार लगाई। पुलिस को देख कई युवक वहां से भाग निकले। पुलिस ने मौके से तीन युवकों को पकड़ लिया। वहीं, टिकट नहीं मिलने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिससे हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने हाईवे पर जमा भीड़ को भी खदेड़ दिया। ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here