बाबा बागेश्वर की कथा में श्रद्धालु से बाउंसर ने की मारपीट

0
61

हरिद्वार, कथा वाचक को लेकर आजकल कुछ नाम चर्चाओं में है जैसे कि पहले नंबर पर बाबा बागेश्वर जो कुछ ही समय में देश दुनिया में छा गए वही दूसरे स्थान पर आते हैं पंडित प्रदीप मिश्रा जो भगवान शिव के कथावाचक है इनका नाम भी देश दुनिया में गूंज रहा है वहीं ग्रेटर नोएडा में बाबा बागेश्वर की कथा हो रही है इस दौरान बाबा बागेश्वर के सुरक्षा में लगे बाउंसर ने 1 श्रद्धालुओं को जमकर पीटा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

मिलि जानकारी अनुसार ग्रेटर नोएडा के जैतपुर गांव में चल रही भागवत कथा के दुसरे दिन देर रात श्रद्धालु से बाउंसर ने मारपीट की। एक के बाद एक श्रद्धालु को सात थप्पड़ जड़ दिए गए। जिस समय यह मारपीट हुई उस समय वहा पुलिस मौजूद रही लेकिन पुलिस ने भी कोई बीज बचाओ नहीं किया वही कथा के दूसरे दिन बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हिंदू के ऊपर अत्याचार करने वालों की ठठरी और गठरी बांधनी होगी। एक घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि माथे तिलक लगाने पर एक स्कूल में विद्यार्थियों को रोका गया। आने वाले समय में मंदिर जाने और रामायण पढ़ने से भी रोका जाएगा। ऐसे लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।

उन्होंने भागवत कथा सुनने पहुंचे लोगों से कहा कि अपने बच्चों के मस्तक पर तिलक लगाओ, उनसे रामचरित मानस का पाठ कराओ। याद रखो भारत जैसा राष्ट्र दोबारा मिलने वाला नहीं है। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि वह किसी के विरोधी नहीं हैं, लेकिन लोगों को जगाने आए हैं और जगा कर ही जाएंगे।

16 जुलाई तक जैतपुर मेट्रो डिपो के पास बाबा का भव्य दरबार सजा है. भक्तों की सुरक्षा के लिए 2 हजार सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. आयोजक के अनुसार, 12 जुलाई को दिव्य दरबार और 14 जुलाई को सनातन धर्म सभा का आयोजन किया जाएगा. दिव्य दरबार में लाखों लोगों के पहुंचने की संभावना है. शाम चार बजे से भागवत कथा की शुरुआत होगी. रिपोर्ट के मुताबिक, बाबा बागेश्वर का सिंहासन सहारनपुर से आया है. कालीन जम्मू और मंच को सजाने के लिए फूल वृंदावन से आए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here