हरिद्वार, हर की पौड़ी पर युवकों को हुक्का पीना पडा भारी जमकर हुई धुनाई

0
80

हरिद्वार , आज कल हरिद्वार मे बाहर के लोग आकार हर की पौड़ी पर हुक्का पीते हैं तो कहीं बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं कभी-कभी तो कुछ लोग डांस भी करते नजर आते हैं वही एक ऐसा ही मामला आज हर की पौड़ी पर हरियाणा के कुछ युवकों ने आकर हुक्का पीना शुरू कर दिया जिस बात से नाराज स्थानीय लोगों ने जमकर उनकी धुनाई कर दी युवकों ने भागकर जान बचाई। पुलिस ने युवकों के खिलाफ आपदा अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर चालान की कार्रवाई की है।

मिली जानकारी के अनुसार आज हरियाणा के कुछ युवकों ने आकर हरियाणा और मुजफ्फरनगर के युवक हुड़दंग मचा रहे थे। युवक हुक्का भी पी रहे थे। उस वक्त घाट पर लोगों की भीड़ थी। लोगों ने हुडदंग का विरोध किया तो युवक अभद्रता करने लगे। इतने में कुछ स्थानीय लोगों ने युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।हुड़दंग मचाने वाले छह युवकों को हिरासत में लिया
लोगों ने उनका हुक्का छीनकर तोड़ दिया। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर हरकी पैड़ी चौकी इंचार्ज अरविंद रतूड़ी पहुंचे। पुलिस ने हुड़दंग मचाने वाले छह युवकों को हिरासत में ले लिया।

आपदा अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया पूछताछ में युवकों ने अपने नाम मोहन, दीपक, सुमित निवासी लडरावन थाना बहादुरगढ़ झज्जर, रविंद्र निवासी गांव बैडी भैरो थाना मेहम, रोहतक, नितेश और नितिन निवासी गांव दूधली चरथावल मुजफ्फरनगर बताया। उनके खिलाफ आपदा अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here