उत्तराखंड,आन्दोलनकारी किसान बता कर लहराए हत्यार जमकर काटा हंगामा

0
54

हरिद्वार, ऊधम सिंह नगर के किच्छा में बने टोल प्लाजा पर कार सवार युवकों से टोल चार्ज मांगने पर कुछ युवकों ने जमकर हंगामा काटा. इस दौरान दबंगो ने टोल कर्मचारियों के साथ जमकर अभद्रता की. आरोप है कि टोल ना जमा करने पर जब टोल सुपरवाइजर ने उन्हें रोकने की कोशिश की गई तो दबंगो द्वारा सुपरवाइजर पर कार चढ़ाने का प्रयास किया गया. यही नहीं इस दौरान हुई कहासुनी में कार में बैठे बैठे एक दबंग युवक ने बंदूक निकाल ली और हवा में लहराने लगा.

दबंग इस बात से अनजान थे की उनको कोई नहीं देख रहा लेकिन वहां लगे सीसीटीवी में सारी घटना रिकॉर्ड होगयी घटना 19 जनवरी यानी मंगलवार सुबह की है

मिली जानकरी के अनुसार लालपुर में एनएच-74 में बने टोल प्लाजा में बिलासपुर-माटखेड़ा का रहने वाला अर्जुन सिंह अपने साथियों के साथ रुद्रपुर से किच्छा की कार से आ रहा था। इस दौरान उसने फास्टैग लेन में अपनी कार को लगा दिया। जैसे ही टोल प्लाजा के कर्मचारी द्वारा उससे टोल मांगा तो उसने खुद को किसान आंदोलनकारी बताते हुए टोल देने से इंकार कर दिया। टोल न देने पर अर्जुन की कार को टोल कर्मचारियों ने लेन से अलग कर दिया। इसी दौरान कार ड्राइवर ने कार को लेन में जबदस्ती लगा दिया। सुपरवाइजर द्वारा जब कार को रोकने की कोशिश की गई को ड्राइवर द्वारा उस पर कार चढ़ाने की कोशिश की गई। टोल ना देने पर दोनों पक्ष आपस मे भिड़ गए. इस दौरान कार में बैठे एक युवक ने रिवाल्वर भी निकल ली। टोल में हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और एक आरोपी को दबोच लिया। उसके बाद वहां बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज अब वायरल हो रही है।
किच्छा के सीओ सुरजीत कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उनके मुताबिक टोल पर लेनदेन के मामले में दोनों पक्षों के बीच हाथापाई हुई है। सीओ के मुताबिक शिकायत मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here