उत्तराखंड, चंपावत से चुनाव लड़ेंगे सीएम पुष्कर सिंह धामी विधायक कैलाश गहतोड़ी देहरादून रवाना

0
26

हरिद्वार,चम्पावत विधानसभा क्षेत्र मुख्यमंत्री धामी की परंपरागत सीट खटीमा से लगी हुई है। साथ ही विधानसभा के मैदानी क्षेत्र बनबसा व टनकपुर क्षेत्र में पिथौरागढ़ जनपद के रहने वाले मतदाताओं की संख्या काफी अधिक है। सीएम धामी भी मूल रूप से पिथौरागढ़ जनपद के ही रहने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो यह बात लगभग तय हो गई है। पार्टी ने भी इस पर मुहर लगा दी है। विधायक कैलाश गहतोड़ी ने सबसे पहले सीएम धामी के लिए सीट छोडऩे का ऐलान किया था।

विधायक गहतोड़ी पिछले कुछ दिनों से विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण में थे. उन्होंने जिला मुख्यालय समेत विभिन्न गांवों में जाकर विधानसभा चुनाव में उन्हें व पार्टी को विजयी बनाने के लिए आभार जताया. कल शाम वे बनबसा स्थित अपने आवास पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि पार्टी की ओर से निर्देश मिलने के बाद आज वे बनबसा में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद देहरादून के लिए रवाना हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं पोस्ट
माना जा रहा है कि वे सोमवार या मंगलवार को विधायक पद से इस्तीफा दे सकते हैं. इसके बाद सीएम धामी का चम्पावत सीट से चुनाव लड़ना तय हो जाएगा. उधर, सोशल मीडिया के माध्यम से जैसे ही विधायक गहतोड़ी के सीट छोड़ने की चर्चा शुरू हुई, भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम धामी के चम्पावत सीट से लड़ने पर स्वागत की पोस्टें डालनी शुरू कर दी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here