उत्तराखंड पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री प्रयागराज में लगाने वाले हैं महादरबार

0
32

हरिद्वार, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री तीन दिनों के दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे हैं जहां वो राज्य के साधु-संतों को प्रयागराज आने का न्योता देंगे ऋषिकेश के ब्यासी क्षेत्र में किसी आश्रम में रुके हैं। वहीं,उन्होंने आचार्य बालकृष्ण से मुलाकात भी की है। इस दौरान उन्होंने अपने विरोधियों को नसीहत भी दी। उन्होंने कहा कि ‘मिलकर सनातन का झंडा गाड़िए, कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे’।

मिली जानकारी अनुसार बागेश्वर धाम सरकार ने कहा कि यह देवभूमि, पवित्र हिमालय की भूमि है। उत्तराखंड के जो क्षेत्र हैं, यहां पर बड़े-बड़े ऋषि, मुनि, महात्मा की अख्खर- फक्कड़ की साधना रही है। तपस्वी, योगी, अमलात्मा, विमलात्मा और साधु के स्थान और पदचिन्ह यहां विद्यमान हैं। उनका आशीर्वाद लेकर हम सभी संतों को आमंत्रण देंगे। इसके बाद बहुत जल्दी बागेश्वर धाम वापस आएंगे। आप सभी इंतजार करिए और सनातन धर्म का झंडा गाड़े रहिए। कायदे में रहेंगे, तो फायदे में रहेंगे।

बाबा रामदेव ने कहा कि “देश में इस वक्त धार्मिक आतंकवाद चल रहा है। कुछ शक्तियां सनातन धर्म को नीचा दिखाने के लिए हर तरीका अपना रही हैं। योग गुरू बाबा ने आरोप लगाया कि यह अंतरराष्ट्रीय षड्यंत्र का हिस्सा है।”

बता दें की पिछले कुछ दिनों से बाबा बागेश्वर मीडिया की सुर्खियां बने हुए हैं। उन पर अंधविश्वास फैलाने के आरोप लग रहे हैं। हालांकि बाबा खुद ये कहते रहे हैं कि वो कोई चमत्कारी पुरुष नहीं हैं।वो सनातन परंपरा का पालन करते हैं और भगवान बालाजी के भक्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here