उत्तराखंड, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ईद की मुबारकबाद देने बाहर गए थे नोटिस लेकर पहुंची सीबीआई

0
61

हरिद्वार, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ईद की मुबारकबाद देने के लिए लोगों के घर गए हैं थे इस दौरान उनके घर सीबीआई नोटिस लेकर पहुंची लेकीन वह घर नही मिले सीबीआई वापस लौट गई जिसके बाद कांग्रेस में हड़कंप मच गया

मिलि जानकारी अनुसार 2016 के चर्चित विधायक हॉर्स ट्रेडिंग मामले को लेकर उत्तराखंड का सियासी पारा एक बार गरमा गया है। गुरुवार सुबह सीबीआई की टीम हरीश रावत के घर नोटिस लेकर पहुंची लेकिन वह नहीं मिले तो टीम वापस लौट गई।

हरिश रावत ने इस मामले पर फेसबुक पर एक पोस्ट भी किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि CBI के नोटिस के संबंध में मैंने आपसे कहा था कि मैं पूरा सहयोग करुंगा।

बकौल रावत, ज्यों-ज्यों जांच आगे बढ़ेगी, न्यायालय के विभिन्न स्तरों पर तर्क-वितर्क आएंगे, तो जो हमारे ऊपर आरोप लगे हैं और भाजपा ने जिस तरीके से उन आरोपों को दुष्प्रचारित किया है, एक भ्रम पैदा किया है। मेरे सार्वजनिक जीवन के हित में है कि वो बातें, पूरी स्थितियां उत्तराखंड और देश के लोगों के सामने स्पष्ट हों।

बता दें कि हाल ही में कोर्ट ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत, कांग्रेस विधायक मदन सिंह बिष्ट और स्टिंग ऑपरेशन से जुड़े निर्दलीय विधायक उमेश कुमार को नोटिस जारी करने के आदेश दिए हैं। सीबीआई ने इन चारों के वॉयस सैंपल लेने की अनुमति के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था। जिस पर कोर्ट ने नोटिस जारी करने के आदेश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here