समलैंगिकों एलजीबीटी बाईसेक्सुअल ट्रांसजेंडर ऐप के माध्यम से लोगो को फसाने वाले गिरोह का पर्दाफाश 3 गिरफ्तार

0
12

हरिद्वार, आज कल हर कोई ऑनलाइन के चक्कर में पड़ा हुआ है जिसको देखो दस्ती से लेकर समाने मगाने तक ऑनलाइन का प्रयोग किया जाता है लेकीन कभी कभी ये ऑनलाइन जिंदगीभर की कमाई तक लुटवा देता है इसलिए ऑनलाइन के चक्कर में फंसने से पहले उसके विषय में सारी जानकारी ले अन्यथा उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान ऐसा ही एक मामला थाना कनखल क्षेत्र से कुछ समय पहले सामने आया था जिसका आज पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया समलैंगिक डेटिंग एप पर दोस्ती करने के बाद बिहार का युवक हरिद्वार पतंजलि में दवाई लेने के लिए आया हुआ था वही उसके साथ कुछ युवकों ने उससे लूटपाट कर ली जिसका पुलिस ने खुलाशा कर दिया वही तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए

मिली जानकारी अनुसार एलजीबीटी समुदाय से जुड़े डेटिंग एप गिरेंडर पर उसकी दोस्ती रविकांत निवासी हैदर नगर की तितावी मुजफ्फरनगर हाल निवासी रामधाम कालोनी से हुई। पांच मई को हरिद्वार रेलवे स्टेशन से रविकांत उसे अपने साथ शंकराचार्य चौक के पास ले गया। जहां उसके कुछ साथी पहले से मौजूद थे। बैरागी कैंप ले जाकर उसके साथ मारपीट करते हुए एटीएम कार्ड निकाला और पिन नंबर लेकर एटीएम, यूपीआई के माध्यम से करीब 30 हजार रुपए लूट लिए। गले की चेन अंगूठी व जेब से रुपए और आधार कार्ड भी लूट लिया गया था। कनखल थाना पहुंचने पर पुलिस ने उसे शहर कोतवाली और शहर कोतवाली से उसे जीआरपी थाना जाने के लिए कह दिया गया।

काफी थानों के चक्कर काटने के बाद युवक ने इसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर की इसके बाद युवक की रिपोर्ट दर्ज की गई वही एसओजी टीम शहर के सभी सीसीटीवी कैमरा की जांच करनी शुरू की इसके बाद पुलिस ने मुखबिर तंत्र की मदद से विनीत कुमार कटारिया निवासी रामधाम कालोनी रावली महदूद मूलनिवासी मंडावर बिजनौर और उत्तम कुमार निवासी गायत्री विहार सराय ज्वालापुर वह रविकांत निवासी हैदरनगर तितावी, मुजफ्फरनगर हाल निवासी रामधाम कालोनी को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में विनीत राणा, अर्जुन और मोनू के नाम भी सामने आए। मोनू को रानीपुर पुलिस ने कुछ दिन पहले ही एक मामले में जेल भेजा है। बताया कि फरार विनीत राणा और अर्जुन की तलाश की जा रही है। पूछताछ में आरोपित ने कबूल किया कि वह डेटिंग एप के माध्यम से पहले भी कई और युवाओं को इसी तरह लूटपाट का शिकार बन चुके हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपर पुलिस अधीक्षक अरुणा भारती, थानाध्यक्ष अनुज सिंह समेत पुलिस टीम मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here