हरिद्वार, चर्च मे तोड़फोड़ मारपीट पुलिस बल तैनात

0
45

हरिद्वार, रुड़की के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र सोलानीपुरम मैं उस वक्त हंगामा हो गया जब हिंदू संगठन के लोगों को धर्म परिवर्तन को लेकर सूचना मिली जिसके बाद हिंदू संगठन चर्च में पहुंचे और जमकर तोड़फोड़ मारपीट की वही चर्च में प्रार्थना करते लोगों के साथ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया गया इस मारपीट में कई लोग घायल हुए जिनको रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया हमलावर सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी साथ ले गए। आक्रोशित एक पक्ष के व्यक्तियों और महिलाओं ने कोतवाली में नारेबाजी की।

मिली जानकारी सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के सोलानीपुरम स्थित हाउस आफ प्रे चर्च में रविवार की सुबह करीब 10 से 15 लोग प्रार्थना कर रहे थे। इसी दौरान हिंदू संगठन से जुड़े लोग हाथों में लोहे की राड और डंडे लेकर वहां पहुंचे और धर्म परिवर्तन का आरोप लगाते हुए महिला और व्यक्तियों पर हमला कर दिया।

सूचना मिलते ही सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा मौके पर पहुंचे। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। रजत की हालत नाजुक होने पर उसे देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना से आक्रोशित पीडि़त पक्ष ने कोतवाली में हंगामा करते हुए जमकर नारेबाजी की। एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने कोतवाली पहुंचकर पीड़‍ित पक्ष को कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। इस मामले में प्रियो, साधना पोर्टर ने पुलिस को तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here