हरिद्वार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी मोटरसाइकिल चोरी मे 6 आरोपी गिरफ्तार वही 21 बाइक बरामद

0
11

हरिद्वार, लक्सर और थाना पथरी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी लगातार क्षेत्र में बढ़ रही मोटरसाइकिल चोरी की वारदात के चलते पुलिस ने 6 आरोपियों को चेकिंग के दौरान किया गिरफ्तार वहीं मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई एसएसपी ने किया खुलासा

मिली जानकारी अनुसार एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने पथरी थाना में प्रेसवार्ता करते हुए दोपहिया वाहन चोरी की दो अलग-अलग घटनाओं का खुलासा किया है. उन्होंने लक्सर व पथरी थाना पुलिस की सराहना करते हुए बताया कि लक्सर कोतवाली क्षेत्र की घटना में शामिल तीन आरोपियों और पथरी थाना क्षेत्र में शामिल घटना में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही आरोपियों के कब्जे से 21 मोटरसाइकिलों को बरामद किया गया है.

पथरी थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान वाहन चोरी गिरोह के मुख्य आरोपी सहित तीन आरोपी रहमान, सरफराज और इकरार उर्फ मिर्ची को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्ज़े से चोरी की गई 16 मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं. गिरफ्तार किए गए आरोपियों का पहले से ही आपराधिक इतिहास रहा है. इस गिरोह के लोगों के खिलाफ पहले से ही कई केस दर्ज हैं, जिनका उद्देश्य लड़को का गैंग बनाकर मारपीट कर क्षेत्र में दहशत फैलाना था. सभी आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए न्यायालय के आदेश पर जेल भेज जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here