हरिद्वार, फौजी के हाथ मे सौंपेंगे केजरीवाल उत्तराखंड की कमान

0
36

हरिद्वार, आज रुड़की क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पहुंचे जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की और बातो ही बातो मे उन्होनें कहां की कर्नल अजय कोठियाल उत्तराखंड में आप का मुख्यमंत्री चेहरा हो सकते हैं। वही मनीष सिसोदिया ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से नाकाम हो चुकी है यहां अब तक तीन बार मुख्यमंत्री बदल चुके हैं लेकिन जनता के अपेक्षाओं के मुताबिक खरे नहीं उतरे वही मनीष सिसोदिया ने जनता से विधानसभा चुनाव के दौरान कर्नल अजय कोठियाल को मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाए जाने का सुझाव मांगा उन्होंने कहा कि अगली बार विधानसभा में मुख्यमंत्री भ्रष्ट नेता या देशभक्त फौजी। कहा कि क्या कर्नल कोठियाल उत्तराखंड के अगले मुख्यमंत्री होने चाहिए?

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे से संबंधित सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह पार्टी, कार्यकर्त्ता और प्रदेश की जनता तय करेगी। वहीं उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

उत्तराखंड में पलायन और बेरोजगारी के मुद्दे पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि प्रदेश में अच्छी शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं न मिलना एक बड़ी समस्या है। यही पलायन व बेरोजगारी की मुख्य वजह हैं। आम आदमी पार्टी ऐसी शिक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करेगी, जिससे रोजगार उत्पन्न किया जा सकेगा। इससे पूर्व नारसन बार्डर पहुंचने पर मनीष सिसोदिया का कार्यकर्त्ताओं ने स्वागत किया। इस मौके पर आप नेता कर्नल अजय कोठियाल और अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here