हरिद्वार, सुबह के पांच बजे चली गोली युवक की मौके पर मौत शहर मे सनसनी आरोपी गिरफ्तार

0
65

हरिद्वार, आजकल के युवा अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं कम उम्र में ही हथियारों को शौक रखने वाले एक दिन बड़ा अपराध कर बैठते हैं ऐसा ही एक मामला हरिद्वार के हर की पौड़ी से सामने आया है जहां मामूली विवाद होने पर एक युवक ने दूसरे युवक के सिर पर गोली चला दी जिसमें युवक की मौके मौत हो गई वहीं युवक कनखल क्षेत्र का रहने वाला है यह घटना सुबह 5:00 की बताई जा रही है पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है

मिलि जानकारी अनुसार कनखल का एक युवक विष्णु घाट पर ढाबे पर काम किया करता था कहीं दूसरा युवक उसका मित्र बताया जा रहा है किसी बात को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था जिसमें आज सुबह 5:00 बजे करण उर्फ कन्नू हाथी पुल पर सोया हुआ था। तभी मुख्य आरोपित हर्षित चड्ढा ने उसके सिर में तमंचा सटाकर गोली मार दी। घटना में हर्षित के दो अन्य साथियों की भूमिका भी प्रकाश में आई है, उनकी तलाश की जा रही है।

करन उर्फ कन्नू 19 वर्ष निवासी कनखल काफी समय से हरकी पैड़ी के विष्णु घाट क्षेत्र के एक ढाबे पर काम करता था। वहीं आसपास रहने वाले एक युवक से उसकी जान पहचान थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था। सोमवार तड़के कन्नू और हर्षित के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद हाथी पुल पर झगड़े के दौरान आरोपित युवक ने तमंचे से कन्नू के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

सूचना पर एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, सिटी जूही मनराल और शहर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। हत्यारोपित की पहचान होने पर पुलिस ने दबिश देते हुए उसे पकड़ लिया और पूछताछ के दौरान सच सामने आने पर गिरफ्तार कर लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here